18+ Facts

15 Amazing and Bizarre Sex World Records – 15 अद्भुत और विचित्र सेक्स रिकॉर्ड

15 Amazing and Bizarre Sex World Records

दोस्तों आज कल दुनिया से कुछ अलग और हटकर कर गुजरने की चाह हर किसी इंसान में दिखाई देती है। और इसी चाह में दुनिया में हर रोज़ बहुत से नए record बनते है और पुराने टूटते है। आपने लोगों को कई तरह के Records बनाते देखा होगा और सबको उन Records के बारे में जानने की उत्सुकता भी रहती है। दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होनें सबसे अलग हटकर कुछ कर गुजरने की प्रतिस्पर्धा में ऐसे Field को चुना जिससे भारत में सब लोग दूर भागते हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि अब तक Sex में भी कभी कोई Record बना है क्या ? जी हाँ दोस्तों, जैसे दुनिया में हर चीज़ में कोई ना कोई Record बनते है वैसे ही Sex में भी Record बनते है। इनमें से कुछ Sex Record तो इतने विचित्र और अदभुद होते है कि एक बार तो विश्वास करना ही मुश्किल है कि वास्तव में ऐसा भीहो सकता है क्या? चाहे वह फिर सामूहिक सेक्स का मामला हो या फिर एक ही महिला द्वारा एक साथ कई मर्दों से Sex का।

आइए आज हम आपको बताते है Sex से जुड़े कुछ ऐसे ही 10 Records जिन्हें पढ़कर शायद विश्वास ना हो कि ये सच है, लेकिन ये सब Records 100% सही है।

Top 10 Amazing and Bizarre Sex Records –

1. विश्व का सबसे बड़ा लिंग (World’s Largest Penis) :

World's largest penis

दोस्तों हालांकि लिंग (Penis) की साइज का सेक्स में कोई खास महत्व नहीं होता, लेकिन लोगों में इसका आकर्षण जरूर रहता है। फिर भी कभी आपने सोचा है कि दुनिया में सबसे बड़ा लिंग किसका है ? दोस्तों लिंग के साइज पर भौगोलिक क्षेत्र का खास फर्क पड़ता है। जहाँ अधिकांश एशियाई देशों में लिंग की Normal Size 3  इंच (शिथिल अवस्था में) होती है वही अफ्रीकन देशों में यह 5 इंच होती है।  लेकिन यदि हम बात करे सबसे बड़े लिंग की तो यह Record अमेरिकी TV Actor जोना फॉल्कन (Jonah Falcon) के नाम है। इनके लिंग की लम्बाई शिथिल अवस्था में 9 इंच तथा उत्तेजित अवस्था में 13.5 इंच है।

हालांकि अपने इतने बड़े लिंग के कारण Jonah Falcon को Airport पर कई बार मुश्किल का सामना करना पड़ता है, जब चेकिंग के दौरान अधिकारीयों को यह शक हो जाता है की इसने अपनी अंडरवियर में कुछ अवैध सामान छुपा रखा है। Jonah Falcon के इतने बड़े लिंग को देखते हुए उन्हें Porn Industries से काम करने के कई Offers मिल चुके है पर उन्होंने सारे Offers ठुकरा दिए। Jonah Falcon अभी हालही में उस वक़्त काफी चर्चा में आए जब इन्होने अपनी मौत के पश्चात अपना लिंग आइसलैंड के लिंग संग्रालय (Penis Museum) को दान देने की घोषणा की।

हालांकि मेक्सिको के रहने वाले 52 साल के रॉबर्ट केब्रेरा का दावा है, कि उसका लिंग दुनिया में सबसे लंबा लिंग है। केब्रेरा के मुताबिक उसका लिंग 18.9 इंच लंबा है। उनका लिंग उसके घुटने से नीचे तक पहुंच जाता है। केब्रेरा गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे लंबा और आकर्षक साइज के लिंग में अपना नाम रिकॉर्ड दर्ज करवाना चाहते हैं। उन्होंने अपने लिंग के साइज को प्रूफ करने के लिए एक्स-रे रिपोर्ट भी दिखाई है। लेकिन डॉक्टर ने प्रूफ किया है कि उनके लिंग का असली साइज तो 6 इंच ही है, लेकिन बाकी सब एक्स्ट्रा स्कीन बड़ी हुई है। यह महज देखने में बड़ा है, लेकिन इसमें कोई ताकत नहीं हैं।

(पढ़े –  लिंग संग्रालय (पेनिस म्यूज़ियम) – यहाँ रखे है जानवरो, मछलियों और इन्सानो के लिंग)

2. विश्व की सबसे बड़ी योनि (World’s Largest Vagina) :

Anna Swan Largest Vagina

यदि बात सबसे बड़े लिंग (Penis) की हुई है तो बात सबसे बड़ी योनि (Vagina) की भी होनी चाहिए। सबसे बड़ी योनि का Record Scotland की एना स्वान (Anna Swan 1846-1888) के नाम है,  जिनकी योनि की लम्बाई 19 इंच थी। इसके अलावा और भी कई अन्य रिकॉर्ड इनके नाम पर दर्ज है, जो आज तक भी कायम है।

हालांकि बचपन में वो एक साधारण लड़की थी। किशोरावस्था में उनके शरीर कि लम्बाई बहुत तेज़ी से बढ़ने लगी और 19 वर्ष कि उम्र तक आते आते उनकी अधिकतम लम्बाई 7 फीट व 8 इंच थी। एना ने 1877 में Caption Martin Bater से विवाह किया, जिनकी भी लम्बाई 7 फीट थी। एना और उनके पति के नाम सबसे लम्बे विवाहित जोड़े का भी रिकॉर्ड है। जून 18, 1879 को उसने इतिहास के सबसे बड़े बच्चे को जन्म दिया, जिसकी लम्बाई 34 इंच तथा वजन 12 kg था। हालांकि यह बच्चा जीवित नहीं बच नहीं पाया। इस बच्चे का एक पुतला अभी भी Cleveland Museum of Health में लगा हुआ है।

3. विश्व में सबसे बड़े स्तन (World’s Largest Breast) :

World's largest breast Annie Hawkins

वैसे तो इस सूची में कई महिलायें है जिन्होनें अपने स्तनों का आकार सर्जरी के जरिये बढ़ा लिया है लेकिन बात करें सबसे बड़े प्राकृतिक स्तनों की तो यह Record एनी हॉकिन्स-टर्नर (उर्फ नोर्मा स्टाइट्स) (USA) के नाम है, जो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है  एनी के स्तनों की माप छाती से निपल तक लगभग 70 इंच (177.8 सेंटीमीटर) है। एनी एक 52L आकार की ब्रा पहनती है जो सबसे बड़ा आकार है। एनी के प्रत्येक स्तन का वजन 56 Lbs (25 किलो) के करीब है। एनी के अनुसार 9 वर्ष की उम्र के आसपास ही  उनके बड़े स्तन विकसित होना शुरू हो गए थे।

4. विश्व की सबसे मजबूत योनि (World’s Strongest Vagina) :

World's Strongest Vagina

42 वर्षीय रूस की ततिता कोज़्हेवनिकोवा का नाम विश्व की सबसे मजबूत योनि वाली महिला के रूप में गिनीज़ बुक में दर्ज़ है। इनकी खासियत यह है की ये अपनी योनि से 14 किलोग्राम वजन तक उठा लेती है। इससे आप इनकी योनि की मजबूती का अंदाजा भी लगा सकते हैं और यही कारण है कि सबसे मजबूत योनि का रिकॉर्ड इनके नाम दर्ज है। इन्होंने एक्सरसाइज द्वारा अपनी योनि की मांसपेशियों को मजबूत किया है और पिछले 19 सालों से लगातार Exercise कर रही हैं। हुआ यूँ की आज से 19 साल पहले जब वो अपने पहले बच्चे की माँ बानी तब उनकी योनि की मॉस-पेशिया बहुत कमजोर हो गई। तब उन्होंने एक किताब में पढ़ा की प्राचीन औरतें इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए लकड़ी की बाल्स से एक तरह की एक्सरसाइज करती थी। उनको भी वो विचार पसंद आया और उन्होंने वो एक्सरसाइज शुरू कर दी जिसका की उन्हें उम्मीद से बेहतर परिणाम मिला।

5. विश्व का सबसे लम्बा हस्तमैथुन (World’s Longest Masturbation) :

Longest Masturbation

जापान के मसानोबू सातो (Masanobu Sato) के नाम सबसे लम्बे समय तक Masturbate (हस्तमैथुन) करने का रिकॉर्ड है। प्रत्येक वर्ष डेनमार्क में Masturbate-A-Thon कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। जिसमें प्रतिभागियों को Charity के लिए धन जुटाने, जनता में जागरूकता बढ़ाने और यौन गतिविधियों के बारे में मौजूद शर्म और वर्चस्व को दूर करने के लिए हस्तमैथुन करना होता है। वर्ष 2009 में सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) में Center for Sex and Culture द्वारा आयोजित इसी कार्यक्रम Masturbate-A-Thon में एक व्यक्ति मसनोबू सातो (Masanobu Sato) ने अनजाने में ही ऐसा record बना डाला, जिसको तोड़ना शायद नामुमकिन हो। इस प्रतियोगिता में उन्होनें 9 घंटे 58 मिनिट तक हस्तमैथुन करने का World Record बनाया। इससे पहले यह रिकॉर्ड 9 घंटे 33 मिनिट का था जो की मसानोबू सातो ने ही पिछले साल बनाया था। मसानोबू सातो जापान में Sex Toys बनाने वाली कंपनियों के लिए विज्ञापन करते है।

6. सबसे अधिक दुरी तक वीर्य स्खलन (World’s Biggest Distance for a Jet of Semen) :

Biggest Distance Jet Semen

जी हाँ, आपको सुनने में अजीब लगेगा कि ऐसा भी रिकॉर्ड बन सकता है क्या ? लेकिन यह बिल्कुल सच है और यह रिकॉर्ड बनाया है होर्स्ट स्कुल्ट्ज (Horst Schultz) ने, इन्होने सबसे अधिक दूरी 18 फुट 9 इंच तक वीर्य स्खलित किया है। इसके साथ ही दो अन्य रिकॉर्ड सबसे अधिक ऊंचाई (12 फुट 4 इंच) तक वीर्य स्खलन और सबसे अधिक स्पीड (42.7 मील प्रति घंटा) से वीर्य स्खलन का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

7. विश्व का सबसे बड़ा गैंग-बैंग (World’s Biggest Gang-bang) :

World's Biggest Gang-Bang

अमेरिकी पोर्न अभिनेत्री लीज़ा स्पार्क्स ने एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए एक अनोखा विश्व रिकॉर्ड बनाया जो सुनने में बिल्कुल असम्भव लगता है लेकिन ये 100% सच है। अमेरिकी पोर्न अभिनेत्री लीज़ा स्पार्क्स के नाम एक ही दिन में सबसे ज्यादा लोगो के साथ Sex करने का रिकॉर्ड दर्ज है, जिसने 24 घंटों के दौरान 919 लोगों के साथ Sex कर यह Record बनाया था। लीज़ा स्पार्क्स ने यह रिकॉर्ड 2004 में आयोजित एक पोलिश इवेंट Eroticon 2004 में तीसरी वार्षिक गैंग-बैंग चैम्पियनशिप के दौरान बनाया था और सबसे बड़ी बात यह है कि यह Record आज तक कायम है।  इससे पहले 2002 व 2003 में पहली व दूसरी चैंपियनशिप में 646 व 754  का Record बना था।

8. विश्व का सबसे बड़ा सामूहिक सेक्स आयोजन (World’s Biggest Sex Orgy) :

World’s Biggest Sex Orgy

विशव के सबसे बड़े सामूहिक सेक्स आयोजन का रिकॉर्ड जापान के लोगों के नाम है। इस सामूहिक सेक्स आयोजन में 250 जापानी जोड़ों ने हिस्सा लिया था।  इस पुरे सेक्स आयोजन की बाकायदा Video Recording की गयी थी और इसे बाद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था। इस सामूहिक सेक्स आयोजन की सबसे खास बात यह थी कि इसमें Couples ने केवल अपने Partner के साथ सेक्स किया था अन्य लोगो के साथ नहीं।

इसे आप केवल इंसानो का सबसे बड़ा सामूहिक सेक्स आयोजन कह सकते है लेकिन यदि बात धरती पर मौजूद सभी Animals की हो तो यह रिकॉर्ड Garter snake के नाम है जो की 30000 के समूह में एक साथ संभोग करते है।

पढ़े –  दुनिया का सबसे बड़ा सामूहिक सेक्स आयोजन (Sex Orgy)

9. विश्व की सबसे ज्यादा उम्र की यौनकर्मी (World’s Oldest Prostitute) :

World’s Oldest Prostitute Sheila Vogel

वेश्यावृति का व्यवसाय दुनिया के प्रत्येक देश में वैध या अवैध रूप से होता है। कहा जाता है कि एक वेश्या कि जवानी ही उसकी सम्पति होती है। जैसे ही उम्र ढली लोग उसे भूल जाते है। लेकिन इस बात को झुठलाया है ताइपे में रहने वाली एक 85 साल की वृद्ध वेश्या Sheila Vogel ने। यह दुनिया की सबसे उम्रदराज़ वेश्या है जो अभी भी अपने ग्राहकों को खुश कर रही है। जी हाँ इतनी अधिक उम्र की होकर भी ये वेश्या आज भी उसी तरह काम करती है जैसे पहले करती थी। इस वेश्या को सब ग्रैंड माँ के नाम से जानते है। हालांकि उन्हें इस व्यवसाय में बने रहने के लिए लिए दूसरी वेश्याओं के मुकाबले कई गुना कम पैसे लेने पड़ते है। उनके अनुसार 40 साल पूर्व पति की मौत हो जाने पर उसे इस धंधे में आना पड़ा।

10. विश्व की सबसे वृद्ध जुड़वा यौनकर्मी (World’s Oldest Twins Prostitute) :

World’s Oldest Twins Prostitute

जी हाँ सही पढ़ा आपने! यहाँ इस व्यवसाय में आपको बहुत से जुड़वां यौनकर्मी भी मिल जायेंगें परन्तु अगर बात करें सबसे बुज़ुर्ग जुड़वा यौनकर्मीयों की तो, यह Record 70 साल की उम्र में रिटायर हुईं एम्स्टर्डम (Amsterdam) की महिला यौनकर्मी लुइस और मार्टिन फॉकेंस के नाम है। इन्होनें अपने जीवन काल में लगभग 3,55,000 लोगों के साथ सेक्स किया है।

11. सबसे ज्यादा पोर्न फिल्में (Most Adult Movies Actor) :

Actor did Most Adult Movies

जापान के Travel Agent शिगियो तोकुडा 80 साल की उम्र तक 400 एडल्ट फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड बना चुके थे और उन्होंने इसके लिए सिर्फ 20 साल काम किया है। अपनी यौन क्षमता का राज बताते हुए शिगेतो टोकुडा कहते हैं कि वे कच्चे अंडे तथा चावलों का प्रयोग नियमित रूप से करते हैं और यही उनकी पसंदीदा डिश भी है तथा इसी के कारण उनकी यौन क्षमता आज भी जबरदस्त है।

12. विश्व का सबसे बुजुर्ग पिता (World’s oldest Father) :

World’s oldest Father Nanuram Jogi

आप सोच रहे होंगें कि ऐसे Records सिर्फ विदेशी ही बना सकते है तो आप गलत है इस लिस्ट में एक ऐसा भी Record है जो एक भारतीय के नाम है और वो Record है सबसे अधिक उम्र में बाप बनने का। इस भारतीय का नाम है नानू राम जोगी। भारत के राजस्थान राज्य के सुदूर गाँव पांच इमली में रहने वाला यह किसान नानू राम जोगी 2007 में 90 वर्ष की उम्र में अपनी चौथी पत्नी से 21 वे बच्चे के बाप बना था।

13. विश्व की सबसे उर्वरा माँ  (World’s Most Prolific Mother) :

World’s Most Prolific Mother

दोस्तों आपने महाभारत या अन्य ग्रंथों में पढ़ा होगा कि उस औरत के 100 बच्चे थे या उसके 50 बच्चे थे। जो कि असंभव बात लगती है, लेकिन 17वीं सदी में भी एक रशियन महिला ने अपने जीवनकाल  में 69 बच्चों को जन्म दिया था। दुनिया में सबसे अधिक बच्चे पैदा करने का रिकार्ड (सबसे उर्वरा माँ) 17 वी सदी की रूस की वेलेंटिना वसील्येव (Valentina Vassilyev) के नाम है, जिसने कुल 69 बच्चों को जन्म दिया, और उससे भी बड़ी बात यह है की उन्होंने कभी भी सिंगल बच्चे को जन्म नहीं दिया। उन्होंने इन 69 बच्चो को 27 डिलीवरियो में जन्म दिया था : 16 बार जुड़वाँ, 7 बार तीन और 4 बार चार बच्चे। इतने बच्चे पैदा करने के बाद भी ये महिला स्वस्थ रही जो अपने आप में किसी चमत्कार से कम नहीं था। आधुनिक काल में यह रिकॉर्ड चिली की लॉंटिना अल्बिना के नाम है जो की 64 बच्चो का दावा करती है हालाँकि आधिकारिक तौर पर यह संख्या 55 बताई गई है।

14. सबसे ज़्यादा स्पर्म निगलने का रिकॉर्ड :

Most Semen Ingested - Michelle Monaghan

अगर आप सोचते है कि पुरूष के चरमोत्कर्ष के बाद निकले Semen को मुँह में डालना या निगलना एक घिनौना काम है। तो यह Record आपके दिमाग की वाट लगा सकता है। जी हाँ Los Angeles की मिशेल मोनाघन ने एक अनौपचारिक Record बनाते हुए सबसे ज़्यादा मात्रा में स्पर्म निगला है। उनके पेट से करीब 1.7 पाइंट या 804 मिलीलीटर स्पर्म को निकाला गया था, जो कि एक World Record है।

15. एक मिनिट में सबसे ज्यादा ब्रा खोलने का रिकॉर्ड :

Most Bras Unhooked in 1 Minute

सही पढ़ा ज़नाब आपने, इसमें भी रिकॉर्ड बना है क्योंकि Bra खोलना भी कोई आसान काम नहीं है। अच्छे अच्छों को इसमें परेशानी होती है। लेकिन जापान में ब्रा खोलने कि एक प्रतियोगिता में एक व्यक्ति ने सिर्फ 1 मिनिट के समय में 20 ब्रा उतारकर World Record बनाया। इस अनोखी प्रतियोगिता में बहुत से लोग हिस्सा लेते है लेकिन आजतक कोई भी इतने कम समय में 20 ब्रा नहीं उतार पाया था।

।। धन्यवाद ।।

तो दोस्तों कैसी लगी आपको Amazing 18+ Facts की यह Post “Top 15 13 Amazing and Bizarre Sex Records : 15 अद्भुत और विचित्र सेक्स रिकॉर्ड ” के बारे में ? कृपया Comment Box में Comment करके जरूर बताएं। साथ ही किस प्रकार की Posts आप यहाँ पढ़ना चाहेंगे या इस Website को बेहतर बनाने के लिए अपने सुझाव भी दे। अगर यह Amazing Post आपको पसन्द आई हो तो इसे अपने दोस्तों और परिचितों के साथ share करना ना भूलें।

Tags
Show More

Amazing Duniya

Amazingduniya.com अज़ब गज़ब रहस्यों और तथ्यों की जानकारी प्रदान करती एक हिंदी website है। जहाँ पर आपको दुनिया की अद्भुत और रोचक घटनायें, अद्भुत रहस्य, रोमांचक कहानियाँ, दुनिया के अनसुलझे और अनजाने रहस्य, दुनिया में Top 10 क्या है, दुनिया में Top 5 क्या है, आदि पढ़ने को मिलेंगी। यहाँ Amazingduniya पर publish होने वाली Stories और Posts ना केवल आपका मनोरंजन करेगी बल्कि पाठकों को दुनिया के विभिन्न अनजाने तथ्यों के बारे में ज्ञानवर्धन में भी सहायक होंगी। हमारी कोशिश रहती है कि हम पाठकों को पढने के लिए Unique और Meaningful सामग्री उपलब्ध करवाएं। मुझे ख़ुशी है कि आप इस वक़्त मेरी website को देख रहे है, इसके लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker